Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

350 करोड़ में बनी 'साहो' का प्रमोशन शुरू हुआ, हॉट लुक में प्रभास के साथ दिखी श्रद्धा

350 करोड़ में बनी 'साहो' का प्रमोशन शुरू हुआ, हॉट लुक में प्रभास के साथ दिखी श्रद्धा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'साहो' को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। इसी वजह से फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है। यह फिल्म पहले से ही अपने बजट और ट्रेलर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं। परसो एक गाना रिलीज हुआ 'बैड बॉय' जिनमें जैकलिन फर्नांडीस और प्रभास की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। श्रद्धा कपूर के साथ साथ जैकलिन फर्नांडीस ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे हैं।

350 करोड़ में बनी है फिल्म

आपको बता दें कि प्रभास की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को बनाने में फिल्म निर्माताओं ने 350 करोड़ खर्च किए हैं जो कि काफी ज्यादा है और इस फिल्म के कुछ ऐसे एक्शन सीन है जिनको फिल्माने में 65 करोड़ का खर्च किया गया है। यही वजह है कि लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर सकती है इस फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं जिसकी वजह से प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हो गए हैं।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्रद्धा और बाहुबली प्रभास के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि हमेशा की तरह प्रभास डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं तो वही क्यूट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर वाकई में शानदार ड्रेस पहने हुए दिख रही है इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता ही होगा कि इस फिल्म में एक्शन ही एक्शन है और साथ ही में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली है श्रद्धा कपूर। फिल्म में जैकी श्रॉफ और अरुण विजय भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म की रिलीज डेट कई बार चेंज की जा चुकी है, क्योंकि फिल्म में कई ऐसे सीन है जिनको बनाने में काफी टाइम लगा और खर्च भी हुआ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: