Shah Rukh Khan के साथ शूटिंग के दौरान डर गई थीं Divya Bharti, घंटों तक कार से नहीं निकली थीं बाहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Shah Rukh Khan के साथ शूटिंग के दौरान डर गई थीं Divya Bharti, घंटों तक कार से नहीं निकली थीं बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->



इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) ने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया था. दिव्या भारती ने बेहद ही कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. खास बात ये है कि दिव्या भारती ने बेहद ही कम समय में अपना अच्छा नाम बना लिया था. उनके फैंस फॉलोइंग काफी संख्या में थी. फैंस उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेहद उत्सुक रहा करते थे. दिव्या भारती के पास भी फिल्मों की कमी नहीं तो वो बैक-टू-बैक फिल्मों में काम किया करती थी. बल्कि एक फिल्म की शूटिंग के साथ दूसरी फिल्म की शूटिंग किया करती थी.

ऐसी ही एक फिल्म थी उनकी 'दीवाना' (Deewana). इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आए थे. खास बात ये भी है कि ये शाहरुख की पहली डेब्यू फिल्म थी, लेकिन एक बार कुछ ऐसा हो गया था कि दिव्या भारती शूटिंग के दौरान काफी डर गई थीं और घंटों तक अपनी गाड़ी में ही बैठी रहीं थी. दरअसल, तीनों स्टार्स की इस फिल्म को प्रोड्यूसर गुड्डू धनोआ (Guddu Dhanoa) प्रोड्यूस कर रहे थे और वो हमेशा से ही अपने काम के टाइम को लेकर पाबंद रहा करते थे.

यह भी पढ़ें: Karan Johar की बर्थडे पार्टी में पहुंचे 50-55 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव? इन स्टार्स का नाम भी शामिल

deewana2.jpg


उन्हीं ने एक बार दिव्या भराती को कहा भी था कि 'मेरे साथ काम करना है तो समय की पाबंद रहना'. ऐसे में एक बार उनको फिल्म 'दीवाना' के एक हिट गाने ‘तेरे दर्द से दिल आबाद रहा’ की शूटिंग करनी थी, जिसके लिए उनको शूटिंग साइट पहुंचे में काफी देरी हो गई थी, लेकिन वो प्रोड्यूसर के डर से गाड़ी से नीचे ही नहीं उतर रही थीं. इसके बाद उन्होंने बाती लोगों से पूछा कि दिव्या कहां हैं? तो उनको पता चला की वो डर से गाड़ी से बाहर नहीं आ रही है, जिसके बाद वो गाड़ी के पास गए और उन्होंने दिव्या से कहा कि ‘हम उनसे नाराज नहीं हैं’.

deewana.jpg


इसके बाद दिव्या गाड़ी से बाहर आईं. इस बात का खुलासा खूद एक बार प्रोड्यूसर गुड्डू ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. बता दें कि ‘दीवाना’ फिल्म में दिव्या भारती की दमदार परफॉर्मेंस को देखने के बाद उन्हें ‘फेस ऑफ द ईयर’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला था. इसके साथ ही शाहरुख खान को भी अपनी पहली फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए अवॉर्ड दिया गया था. इसके बाद साल 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गई. बताया जाता है कि तब भी वो अपनी कई फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उनकी आखिरी फिल्म ‘क्षत्रिय’ थी. इसके अलावा उनकी फिल्में ‘रंग’ और ‘शत्रुंज’ भी बाद में रिलीज हुई थीं.

यह भी पढ़ें: 'अब तुम मुझे सिखाओगी!', Ram Teri Ganga Maili को फ्लॉप बताने पर पत्नी Krishna पर आग बबूला हो गए थे Raj Kapoor



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: