Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'खुद ही खुद को सुपरस्टार बताते हैं', IIFA को लेकर एक्टर ने कही ऐसी बात; यूजर्स बोले - 'वहां फ्लॉप एक्टर्स को...'


<-- ADVERTISEMENT -->




अबू धाबी के यस आइलैंड पर इस साल IIFA 2022 का आगा हुआ, जहां भारी संख्या में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के तमाम छोटे-बड़े सितारों ने शिरकत की. इस दौरान इवेंट की खूब सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है, जिनको काफी पसंद किया गया. इस इवेंट में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने शिरकत की. साथ ही इस साल शो को रितेश देखमुथ और मनीष पॉल ने होस्ट किया, जिनकी जुगलबंदी में सलमान खान भी थोड़ा रंग घोलते नजर आए.

इसी बीच IIFA 2022 को लेकर एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने कुछ ट्वीट्स किए हैं, जिसमें उन्होंने वहां पहुंचे स्टार्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. केआरके के ये ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे है, जिनपर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ये #IIFA वो जग है, जहां बॉलीवुड वाले एक दूसरे की जामकर चाटा करते हैं. खुद ही खुदको सुपर स्टार बताया करते हैं. #iifa में एक साल था कि इस अभिनेता के पीछे कौन और सबने कहा की सारी दुनिया, आकाश, पाताल आदि. उसकी औकात इतनी है कि रिव्यू से भी डरता है'.

यह भी पढ़ें: 'नाम भी अतरंगी', कपड़े छोड़ अब Urfi Javed ने अपने नाम के साथ की फेरबदल, यूजर्स ले रहे मजे


वहीं केआरके के इन सभी ट्वीट्स पर यूजर्स भारी संख्या में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि 'तुमको नहीं बुलाया. इसलिए दिक्कत हो रही है', तो कुछ का कहना है कि 'वहां केवल फ्लॉप एक्ट्रेस को बुलाया जाता है'. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने वहां जाने वाले टिकटॉक स्टार्स को भी निशाना बनाया. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि 'इस पर भी आप कोई वीडियो बना कर रिव्यू क्यों नहीं देते'. वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि 'आपकी फिल्म 'देशद्रोही 2' कब रिलीज होगी?', तो कुछ कह रहे हैं 'अपकी फिल्म के रिव्यू का इंतजार है'.

यह भी पढ़ें: जब Richard Gere सरेआम बार-बार Shilpa Shetty को करते रहे Kiss, लेकिन कुछ कह नहीं पाई थीं एक्ट्रेस


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: