Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था 'शार्प शूटर'! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था 'शार्प शूटर'! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे


<-- ADVERTISEMENT -->



पंजाबी सिंगर सिद्धू मूलेवाला (Sidhu Moose Wala Death) की हत्या के बाद बालीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी मिली थी. समील खान को उनके घर के पास एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें लिखा था 'बहुत जल्द तुम्हारा हश्र भी मूसेवाला जैसा ही होगा', जिसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से एक्टर और उनके पिता की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक शख्य को गिरफ्तार किया है, जिसने कई बातों का खुलासा किया है.

इस पूरे मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का हाथ बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में CBI वाले भी गैंगस्टर से इस बारे में पूछताछ कर रही है. हर दिन इस मामले में नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं, जिनको जानने के बाद सलमान के फैंस के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई ने न केवल सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, बल्कि उनकी हत्या के लिए शार्प शूटर को भी चुना था और उसको मुंबई भी भेजा था एक्टर के घर के पास. बताया जा रहा है कि एक्टर की हत्या का पूरा प्लान बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: अगली फिल्म में भाई ईशान की एक्स-गर्लफ्रेंड Ananya Panday संग रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor?


बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सलमान खान कई बार हमले का प्लान बनाया गया, जो कई बार नाकाम रहा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान खान पर हमला मुंबई में हुआ है, जबकि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं. वहीं पुलिस ने इस मामेल में जानकारी देते हुए बताया कि ‘जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था, उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे’.

यह भी पढ़ें: Justin Bieber के चेहरे का आधा हिस्सा हुआ पैरालिसिस, वीडियो शेयर कर कही ये बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: