'बिना पैसे दिए लोगों ने बहुत यूज किया', Ravi Kishan का छलका दर्द, उठाया बड़ा कदम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'बिना पैसे दिए लोगों ने बहुत यूज किया', Ravi Kishan का छलका दर्द, उठाया बड़ा कदम


<-- ADVERTISEMENT -->



रवि किशन (Ravi Kishan) पहले ऐसे एक्टर है, जिन्होंने तीन इंडस्ट्री में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच खुद के लिए सम्मान बढ़ाया है और उनके दिलों पर राज करते हैं. रवि किशन हिंदी फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री और साउथ सिनेमा की कई बड़ी और हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोह मना चुके है. उनकी इसी अदाकारी के लिए फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं. रवि किशन एक दमदार एक्टर होने के साथ एक सासंद भी हैं. रवि किशन ने अपने करियर की शुरूआत 30 साल पहले की थी. उन्होंने साल 1992 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'पीतांबर' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

रवि किशन को ज्यादातर उनके बड़े दिल के लिए जाना जाता है. उनको लेकर बताया जाता है कि इन 3 दशकों में रवि किशन ने इन तीनों इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन कभी ज्यादा पैसों की डिमांड नहीं की, लेकिन अब उनकी तरह से फिल्म निर्देशकों को बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि एक्टर ने अपनी फीस 10 गुना बढ़ा दी है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन ने बताया कि 'उन्होंने अपने करियर के 15 साल फ्री में काम किया और उस समय में लोगों ने भी उनका खूब फायदा उठाया, लेकिन अब अगर किसी को उनके साथ काम करना है तो फिर जेब ढीली करनी पड़ेगी'.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBrahmastra


साथ ही रवि किशन टीवी शो 'विष्णु पुराण', 'हेलो इंस्पेक्टर' और 'जय हनुमान' में भी नजर आ चुके हैं. साथ ही वो कई वेब सीरीज 'रंगबाज', 'मत्स्य कांड' और The Whistleblower में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा भी उन्होंने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद आने वाले समय में वे 'कैप्सूल गिल', 'सूर्या', AK47 के अलावा दो तेलुगू फिल्मों में नजर आएंगे, जिनकी उन्होंने हाल ही शूटिंग की है. इसके अलावा रवि किशन जल्द ही 'मत्स्य कांड' के दूसरे सीजन की शूटिंग करेंगे. इतना ही नहीं उनके पास अभी कई और प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar नहीं Sunny Deol के लिए लिखी थी 'सम्राट पृथ्‍वीराज'? डायरेक्‍टर ने बताया इसलिए फ्लॉप हुई फिल्म



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: