'हंसते-हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं' Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कही ऐसी बात, यूजर्स बोले - 'और कितना गिरो...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'हंसते-हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं' Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कही ऐसी बात, यूजर्स बोले - 'और कितना गिरो...'


<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स के द्वारा बनाई गई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको यूट्यूब पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर 2:51 का है, जिसमें दिखा गया है कि कैसे रणबीर कपूर अपनी शक्तियों को पहचानता है और दुनिया बचाने की कोशिशों में लग जाता है. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagaarjun) और मौनी रॉय (Mauni Roy) भी अहम किरदारों में हैं.

वहीं फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कैमियो की बात कही जा रही है, जिसमें से शाहरुख एक साइंटिस्ट के करिदार में नजर आएंगे, लेकिन दीपिका के किरदार को लेकर अभी पृष्टी नहीं की गई है. वहीं बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर 1 फिल्म क्रिटिक्स घोषित करने वाले केआरके (KRK) ने फिल्म के ट्रेलर का जमकर मजाक उड़ाते हुए इसको एलियंस की फिल्म बताया है. केआरके ने फिल्म को लेकर कुछ ट्वीट किए हैं, जिसमें से पहले ट्वीट में वो लिखते हैं 'अभी मैं #BrahmastraTrailer की रिकॉर्ड कर रहा हूं और मैं हंसते हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं! मैंने आज तक किसी भी रिव्यू का ऐसा मजा नहीं उठाया है'.


वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि 'भाई बच्चन सर ने आपकी किताब लॉन्च की फिल्म में वो भी हैं उनका तो ख्याल करो, लेकिन ट्रेलर बहुत खराब है कुछ समाज ही नहीं आ रहा.. कुछ भी कुछ भी दिखा रहे हैं'. एक और यूजर लिखते हैं कि 'पोल krk कहाँ है! जिसे आपने कुछ मिनट पहले लॉन्च किया था ?? आपने इसे हटा दिया क्योंकि ज्यादातर लोग इस ट्रेलर को पसंद करने के पक्ष में हैं'. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी साल के आखिर में 9 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: