Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सास-बहू में सब कुछ नहीं चल रहा है ठीक? नीतू कपूर ने फैमिली फोटो से आलिया भट्ट को किया क्रॉप

क्या सास-बहू में सब कुछ नहीं चल रहा है ठीक? नीतू कपूर ने फैमिली फोटो से आलिया भट्ट को किया क्रॉप

<-- ADVERTISEMENT -->




दरअसल में हाल ही में नीतू कपूर स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' रिलीज हुई है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी खुशी के चलते नीतू ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है। गौर करने वाली बात ये है कि इस फोटो में उनके बच्चे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनकी बहू तस्वीर से गायब हैं।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर कपूर और रिद्धिमा (Ranbir Kapoor and Riddhima) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रील से रियल वर्ल्ड तक !! मेरे प्रिय।” रिद्धिमा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हम आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।”

वहीं फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने भी नीतू के इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा - लव यू ऑल।

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने कहा था कि “अगर मुझे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा। मैं इसे बयां कर रही हूं! ये अलग बात है के दोनों मेरे बच्चे हैं, लेकिन सुपरस्टार भी तो हैं न?”

आपको बता दें हाल ही में नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी हैं। वहीं रणबीर कपूर, शमशेरा और ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। ट्रेलर आने के बाद से फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: