लाल जोड़ा, चूड़ी और मांग टीके के साथ दुल्हन के रूप में दिखीं शहनाज गिल, क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से रचा ली है शादी? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाल जोड़ा, चूड़ी और मांग टीके के साथ दुल्हन के रूप में दिखीं शहनाज गिल, क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से रचा ली है शादी?


<-- ADVERTISEMENT -->



इस वीडियो में शहनाज लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। वो दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं, लेकिन चौंकिए मत ये वीडियो उनकी शादी का नहीं बल्कि एक रैंप वॉक क है। सामने आए इस वीडियो में शहनाज गिल शो स्टॉपर बनकर स्टेज पर एंट्री करती हैं। इस दौरान वे बेहद खूबसूरत दिखीं। रैंप पर उनकी अदाओं ने भी वहां मौजूद लोगों का खूब दिल जीता। अब उनके फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। ट्विटर पर भी #ShehnaazGill ट्रेंड हो रहा है।

आपको बता दें कि शहनाज ने अहमदाबाद में एक फैशन शो में दिल्ली के फेमस फैशन डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैम्प वॉक किया है। इस शो में वो फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी थीं।

शहनाज ने वीडियो शेयर कर लिखा- ”डेब्यू वॉक बहुत शानदार हुआ। सुपर टैलेंटिड डिजाइनर समंत चौहान के लिए वॉक किया। अहमदाबाद के लोगों इसे एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद।”

फैंस को शहनाज का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। माथे पर बिंदी, खूबसूरत लाल जोड़ा, नाक में नथ में शहनाज किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। शहनाज के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा है, 'सिद्धार्थ शुक्ला आज बहुत खुश होंगे और वह ऊपर से ही अपनी सना के लिए चीयर अप कर रहे होंगे।' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'शहनाज का जवाब नहीं है। हर चीज में वह बेस्ट हैं।'

शहनाज़ हाल ही में पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई दी थीं। 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली 'कभी ईद कभी दीवाली' के साथ शहनाज बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: