Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor की ‘ब्रह्मास्त्र’ में बेहद खास रोल निभाएंगी Deepika Padukone!


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होने वाला है. इससे पहले फिल्म के एक टीजर और गाना रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये अक साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagaarjun) और मौनी रॉय (Mauni Roy) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमियो दिखाया जाएगा, जो एक साइंटिस्ट होंगे. इसके बाद अब खबर आ रही है कि फिल्म में रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगीं. बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका का एक छोटा रोल होगा, लेकिन बेहद खा होगा. हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर न ही दीपिका की टीम की और से और न ही मेकर्स ने की ओर से कोई पुष्टि की गई है.


बता दें कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म के तीन पार्ट में रिलीज किए जाएंगे, जिसका पहला पार्ट इसी साल के आखिर में 9 सितंबर को रिलीज होगा, जो पांच भाषाओं में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. वहीं इस फिल्म के लिए सभी स्टार्स के फैंस कब से आस लगाए बैठे, जिसके बाद अब जल्द ही उनका ये लंबा इंतजार खत्म होने वाला है. इसके अलावा रणबीर और दीपिका को आखिरी बात एक साथ ‘ये जवानी है दिवानी’ में देखा गया था.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: