Vikrant Massey को वॉशरूम की लाइन में खड़े-खड़े मिला था पहला ऑफर, जब उसने आके पूछा - 'एक्टिंग करोगे?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vikrant Massey को वॉशरूम की लाइन में खड़े-खड़े मिला था पहला ऑफर, जब उसने आके पूछा - 'एक्टिंग करोगे?'


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी की छोटी से दुनिया से निकल कर बॉलीवुड जैसी एक बड़ी दुनिया में अपने दम पर आपना नाम बनाने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के करोड़ों में फैन हैं, जो उनकी अभिनय को बेहद पसंद करते हैं. कम समय में अपना ऐसा दमदार नाम कमाने के पीछे विक्रांत मैसी के दमदार अभिनय के साथ-साथ उनकी लगन भी है. बेहद कम लोग ही जानते हैं कि विक्रांत मैसी एक बेहतरीन डांस और शानदार कोरियॉग्रफर भी है. उन्होंने 7 साल की उम्र से ही उन्होंने स्टेज पर डांस की छोटी-मोटी परफॉर्मेंस और थिएटर करना शुरू कर दिया था.

एक दमदार एक्टर बनेन से पहले विक्रांत श्यामक डावर के शो 'धूम मचाओ धूम' में कोरियॉग्रफर थे, लेकिन आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि उनको उनके करियर का पहला ब्रेक और ऑफर एक वॉशरूम के बाहर मिला था. जी हां, अपने एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'मैं मुंबई में एक रेस्ट्रॉन्ट के वॉशरूम के बाहर लाइन में खड़ा था. वहीं मुझे एक शो का ऑफर मिला. एक महिला मेरे पास आई और पूछा कि ऐक्टिंग करोगे? मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझे अपने ऑफिस आने को कहा'.

यह भी पढ़ें: एक्स-हसबैंड Naga Chaitanya की डेटिंग न्यूज पर Samantha Ruth साझा निशाना, दी ये नसीहत


साथ ही वो डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुके हैं. इसके बाद विक्रांत ने साल 2013 में फिल्म 'लुटेरा' से बॉलिवुड डेब्यू किया, जिसके बाद वो 'दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का', '14 फेरे' 'हसीन दिलरुबा', 'लव हॉस्टल' और 'छपाक' जैसी कई फिल्मों में नजर आए. इतना ही नहीं उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है, जिनमें 'मिर्जापुर', 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल', 'क्रिमिनल जस्टिस' और 'मेड इन हेवन' जैसी वेब सीरीज का नाम शामिल है. बता दें कि अब वो फिल्म 'मुंबईकर' और 'फोरेंसिक' में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'गैंग रेप ऐड' की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हैं एक्टर Saurabh Verma, सामने आई चैट



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: