अपनी फिल्मों को लेकर इस बार कॉन्फिडेंट हैं Akshay Kumar, बॉक्स ऑफिस पर Aamir Khan के बाद Ajay Devgn संग भी लेंगे टक्कर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी फिल्मों को लेकर इस बार कॉन्फिडेंट हैं Akshay Kumar, बॉक्स ऑफिस पर Aamir Khan के बाद Ajay Devgn संग भी लेंगे टक्कर


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली दो फिल्में 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) और 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुईं. अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसकी स्टोरीलाइन दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. वहीं अक्षय की दूसरी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज हुई, जिसके साथ साउथ की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिसमें से एक महेश बाबू की 'मेजर' थी और दूसरी कमल हासन की 'विक्रम', जिसके चलत अक्षय की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई.

वहीं अब अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों 'राम सेतू', 'रक्षाबंधन', 'गोरखा' और कई फिल्मों के नाम शामिल है, साथ ही इनमें से कुछ फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. वहीं उनकी फिल्म की रिलीज डेट को देखने के बाद पता चलता है कि वो इस बार अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. हाल में एक खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढ़ा' के साथ 11 अगस्त को रिलीज होगी. दोनों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary के नए गाने ‘हरियाणा के पापी’ ने दर्शकों के बीच जमाई धाक, अंदाज ने जीता फैंस का दिल


वहीं उनकी अगल फिल्म 'राम सेतू' (Ram Setu) भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गोड' के साथ 29 जुलाई को रिलीज होगी. इन डेट्स को लेकर देखकर ये कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार इस बार अपनी फिल्मों को लेकर कई बड़े दाव देखलने जा रहे हैं. वो दो अलग-अलग तारीख को इंडस्ट्री की बड़े स्टार्स की फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं. अब देखना होगा कि क्या इस बार उनका लक काम करेगा या नहीं. क्या इस बार वो हिट फिल्में दे पाएंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें: 'BJP से लेकर समोसा क्रिटिक्स तक नहीं बचा पाई फिल्म', Akshay Kumar को ट्रोल करने में एक्टर नहीं छोड़ रहे कोई कसर, यूजर्स बोले - 'अब बस हुआ'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: