Sapna Choudhary के नए गाने ‘हरियाणा के पापी’ ने दर्शकों के बीच जमाई धाक, अंदाज ने जीता फैंस का दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sapna Choudhary के नए गाने ‘हरियाणा के पापी’ ने दर्शकों के बीच जमाई धाक, अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Sapna Choudhary के नए गाने ‘हरियाणा के पापी’ ने दर्शकों के बीच जमाई धाक, अंदाज ने जीता फैंस का दिल

<-- ADVERTISEMENT -->



हरियाणा की शान कहे जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनके स्टेज शो आज भी शहर से लेकर गांव तक काफी फेमस हैं और आज भी लोग दूर-दूर से उनके शो को देखने पहुंचते हैं. इसके अलावा सपना चौधरी के गाने भी यूट्यूब पर दर्शकों के बीद गर्दा उड़ाते हैं. हाल में सपना का एक ऐसा ही धांसू गाना रिलीज हुआ है, जिसने आते ही फैंस के धूम मचा दी. उनके गाने के बोल ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) है.

सपना चौधरी का ये गाना 16 जून को रिलीज हुआ था, जिसके बाद से इसको मिलियन में यूजर्न के देखा और पसंद किया है. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा अगर गाने के बारे में बात की जाए तो गाने में सपना चौधरी का अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. गाने में सपना चौधरी का वेस्टर्न अंदाज औक देसी अंदाज दोनों देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को खूब भा रहा है. वहीं गाने के बोल भी बेहद शानदार हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं.



खास बात ये है कि अपने इस नए गाने में सपना एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं. गाने में हरियाणवी क्वीन सपना का अंदाज एकदम अलग और निराला नजर आ रहे हैं. सपना का ये नया गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है, गाने को इस गाने को आशु ट्विंकल और विपिन मेहंदीपुरिया ने मिलकर गाया है.

इसके बोल दक्ष कम्बोज खेरा ने लिखे हैं. इसके अलावा गाने पर अब तक 2,42,544 व्यूज आ चुके हैं, जो हर मिनट के साथ बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फैन फॉलो करते हैं.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: