पति रणबीर के साथ नहीं रणवीर सिंह के साथ लंदन में वेकेशन मना रही हैं आलिया भट्ट! तस्वीर हुई वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति रणबीर के साथ नहीं रणवीर सिंह के साथ लंदन में वेकेशन मना रही हैं आलिया भट्ट! तस्वीर हुई वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया की प्रेगनेंसी की खबर से करण जौहर खासा खुश हैं। वो आलिया को अपनी बेटी मानते हैं जिसके चलते वो नाना बनने की खबर से खूब खुश हैं। अब करण ने अपने इंस्टा अकाउंट से फोटो शेयर की है। इसमें आलिया के साथ उनके पति नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं और वो दोनों वेकेशन इन्जॉय कर रहे हैं।

करण भी इन दिनों अपनी मां, हीरू यश जौहर और दो बच्चों रूही और यश के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।

करण जौहर ने लिया और रणवीर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे रॉकी और रानी मिले।'
 

हालांकि ये तस्वीर फिल्म की शूटिंग की नहीं है। दरअसल में आलिया भट्ट इन दिनों हॉलीवुड की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। वहीं शूटिंग से ऑफ के दिन वे दोस्तों के साथ मस्ती करने कई सारी लोकेशन पर देखी गईं। ऐसी ही एक फोटो करण जौहर ने शेयर की है, इसमें रणवीर कपूर की दुल्हनियां रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रही हैं। दोनों किसी रेस्टारेंट में बैठकर लंच कर रहे हैं।

फोटो में आलिया ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। बड़ा-सा चश्मा पहने आलिया बेहद कूल दिख रही हैं। वहीं, रणवीर भी कम हैंडसम नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लू स्ट्राइप शर्ट के साथ ब्लू, ग्रीन और रेड स्ट्राइप्स वाला स्वेटर पहना। इस लुक को उन्होंने भी शेड्स से कंप्लीट किया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया और रणवीर के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें हाल के दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियों ने देश की यात्रा की है। करण जौहर और रणवीर सिंह के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्राभी लंदन में हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान भी अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ वेकेशन पर यूके में हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: