'झुकेगा नहीं', Kartik Aaryan ने नहीं किया Karan Johar की फिल्म के गाने पर डांस; फैंस हो रहे खुश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'झुकेगा नहीं', Kartik Aaryan ने नहीं किया Karan Johar की फिल्म के गाने पर डांस; फैंस हो रहे खुश


<-- ADVERTISEMENT -->



'भूल भूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम बॉलीवुड के टॉप लिस्ट में अपना नाम लिखवा चुके हैं. कार्तिक उन चुनिंदा सफल एक्टर्स में से एक हैं, जिनका बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं है और ना ही उनका कोई गोड फादर है. उन्होंने अपने दमपर अपना नाम कमाया है. कार्तिक आर्यन ने 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उनको जो कामयाबी 'भूल भूलैया 2' से मिली है. किसी और फिल्म से हासिल नहीं हुई.

उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये की कमाई भी की है. वहीं यूथ में कार्तिक के लिए तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. कार्तिक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं कार्तिक और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के बीच का विवाद जग जाहिर है. हर कोई जानता दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते. ऐसे में सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान, वरुण धवन, मनीष पॉल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबे सुपरस्टार Kamal Haasan की डूबती नैया को 'Vikram' ने लगाया पार? एक्टर की हो गई थी ऐसी हालत


वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘कार्तिक को मानना पड़ेगा, स्टेज पे सब डांस कर रहे हैं, लेकिन कार्तिक तो बिल्कुल ऐसे नजर आ रहा है जो- मैं झुकेगा नहीं करण के सामने’. बता दें कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच उस समय खटास बढ़ गई जब फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटाया गया था. फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से हटा दिया गया, जिसके बाद से अब तक दोनों किसी भी इवेंट में नजर तो आते हैं, लेकिन एक दूसरे बात नहीं करते.

यह भी पढ़ें: अपनी फिल्मों को लेकर इस बार कॉन्फिडेंट हैं Akshay Kumar, बॉक्स ऑफिस पर Aamir Khan के बाद Ajay Devgn संग भी लेंगे टक्कर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: