'पाकिस्तानी सिनेमा' पर जल्द लगेगा ताला? बिजली का बिल चुकाने तक के भी नहीं हैं पैसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'पाकिस्तानी सिनेमा' पर जल्द लगेगा ताला? बिजली का बिल चुकाने तक के भी नहीं हैं पैसे


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों आपने कई पाकिस्तानी एक्टर और एक्ट्रेस को देखा होगा, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के हिंदुस्तानी सिनेमा प्रेमियों को खूब दिल जीता. भले ही ये स्टार्स बॉलीलवुड की एक या दो फिल्मों में नजर आए हों, लेकिन उनको दर्शकों का खूब प्यार मिला, लेकिन इन दिनों खबर आ रही हैं. पाकिस्तानी सिनेमा पर ताला लगने का खतरा मंडरा रहा है. अगर देखा जाए तो पाकिस्तानी फिल्मों को भी दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है. वहां की भी कई फिल्में ऐसी हैं, जिनकी स्टोरीलाइन की वजह से उनको पसंद किया जाता है.

फिहलाह, पाकिस्तान में महंगाई आसमान छू रही हैं, जिसके चलते वहां खाने के तेल से लेकर गाड़ी के ईंधन तक के दाम आम जनता की पहुंच से बाहर हो गए हैं. इस बीच खबर आ रही हैं कि इसका सीधा असर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है, जिसकी हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है. खबरों की माने तो वहां की फिल्म इंडस्ट्री की हालत ऐसी हो गई है कि उनके पास बिजली का बिल भरने तक के पैसे नहीं है. शूटिंग के दौरान कभी भी बिजली गुल हो जाती है. इन्हीं परेशानियों को देखते हुए वहां की फिल्म इंडस्ट्री को ‘हाल्फ डेड’ माना जाने लगा है.

यह भी पढ़ें: 'इधर-उधर का खाना छोड़ दिया', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादी को लेकर कही ये बात


ऐसे में उनकी समस्याएं भी काफी बढ़ी नजर आ रही हैं. फवाद खान (Fawad Khan) से लेकर माहिरा खान (Mahira Khan) ऐसे कई पाकिस्तानी कलाकार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में काम किया है और अपनी एक्टिंग से भारतीयों का दिल जीत है. देश में बिगड़ते हालातों को देखते हुए वहां के पॉपुलर थिएटर कापरी सिनेमा ने अपने सिंगल स्क्रीन पर पूरे हफ्ते में केवल वीकेंड पर फिल्में दिखाने का फैसला लिया है और ये नया सिस्टम शुरू किया है. दरअसल, पाकिस्तान की कुछ पब्लिक केवल छुट्टी वाले दिन फिल्म देखने पहुंच रही है. बाकी दिन सिनेमाघर खाली ही रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai नहीं बल्कि Karishma Kapoor से शादी करना चाहते थे Abhishek Bachchan, मां जया बच्चन की वजह से रह गया प्यार अधूरा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: