KGF 3 के लिए मेकर्स ने शुरू की तैयारी, फिल्म में Yash के साथ इश्क फरमाएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KGF 3 के लिए मेकर्स ने शुरू की तैयारी, फिल्म में Yash के साथ इश्क फरमाएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस!

KGF 3 के लिए मेकर्स ने शुरू की तैयारी, फिल्म में Yash के साथ इश्क फरमाएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस!

<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने कंफर्म किया था कि 'KGF-3' पर काम चल रहा है। इस पार्ट में एक बार फिर यश 'रॉकी' के किरदार में नजर आएंगे। तीसरे पार्ट को लेकर कई खबरे सामने आ रही हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने एक इंटरव्यू में बताया है कि टीम फिल्म के प्रीक्वल या फिर सीक्वल पर काम कर रही है।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में फीमेल लीड के लिए एक्ट्रेस को कास्ट करने का प्रोसेस शुरू किया जाएगा। केजीएफ 2 में ही 'रॉकी भाई' की लवर श्रीनिधि शेट्टी की मौत दिखा दी गई थी। ऐसे में केजीएफ 3 में यश के अपोजिट किसी लीडिंग ए-लिस्टर एक्ट्रेस की एंट्री की पूरी संभावना है। कहा जा रहा है कि फिल्म की सफलता को देखते हुए कई एक्ट्रेसेस अप्रोच कर रही हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस पहले से ही फिल्म के मेकर्स को फीलर्स भेज रही हैं।

kgf chapter 2

सूत्रों के मुताबिक, "RRR और KGF जैसी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस को देखते हुए अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। कुछ A-लिस्टर बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने अब KGF के मेकर्स को यश के अपोजिट कास्ट होने में अपनी रुचि व्यक्त करते हुए फीलर्स भेजे हैं। बॉलीवुड से रवीना टंडन और संजय दत्त KGF-2 में लीड रोल में और मौनी रॉय KGF-1 में एक स्पेशल नंबर में नजर आए थीं। मेकर्स निश्चित रूप से KGF-3 में यश के अपोजिट रोल के लिए एक बड़ी ए-लिस्ट बॉलीवुड स्टार को लेने पर विचार कर रहे हैं।"

आपको याद हो तो फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी, जिसके बाद से ही सभी को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार था। KGF-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। सिर्फ हिंदी बेल्ट ने 430 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीब 1250 करोड़ रुपए की कमाई की थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: