Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sonam Kapoor ने प्रभास की 'बाहुबली' समेत इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में किया था रिजेक्ट, अब लगता है बुरा!


<-- ADVERTISEMENT -->




अपने स्टाइलिश अंदाज और फैंशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. आज भले ही वो फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच एक सोशल मीडिया स्टार के तौर पर जानी जाती हैं. आज के समय में सोनम अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही मां भी बनने वाली हैं. साथ ही सोनम कपूर अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर स्पेंड करती हैं और फिलहाल अपने मदरहुड के फोटो-वीडियो साझ करती रहती हैं.

सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरूआत रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'सांवरिया' से की थी. ये दोनों की ही पहली फिल्म थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सोनम की खूबसूसरती और मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया. उनकी स्माइल ने फैंस के दिलों पर घर बना लिया. उन्होंने बेहद ही कम समय में अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीता लिया. वैसे तो सोनम कपूर की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन कुछ फिल्म में जिन्होंने बंपर कमाई भी की.

यह भी पढ़ें: जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, कई विवादों के चलते बिगड़ा था घरवालों से रिश्ता


बताया जाता है कि इस फिल्म में उनको 'अवंतिका' का किरदार मिला था, जिसके बाद ये फिल्म तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को मिला. इस फिल्म ने कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े, जिसके बाद सोनम काफी पछताई भी होंगी. इसके अलावा सोनम कपूर ने ऋतिक रोशन की 'काइट्स' और शाहरुख खान की 'रब ने बना दी जोड़ी' के ऑफर को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं, जिसके बाद उनको इस बात का काफी दुख है कि उन्होंने कई हिट फिल्मों को ठुकराया है. इतना ही नहीं सोनम कपूर ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि संजय लीला भंसाली ने सबसे पहले रामलीला का ऑफर उन्हें दिया था.

यह भी पढ़ें: 'हर्ड के साथ गलत हुआ...', Amber Heard के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar; यूजर्स बोले - 'हर जगह घुसना जरूरी नहीं'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: