शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने शाहरुख खान को बताया एहसान फरामोश? कहा- आर्यन केस में थैंक यू तक नहीं कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने शाहरुख खान को बताया एहसान फरामोश? कहा- आर्यन केस में थैंक यू तक नहीं कहा


<-- ADVERTISEMENT -->



आपको याद होगा कि पिछले साल अक्टूबर में आर्यन खान को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख के बेटे का न सिर्फ सपोर्ट किया बल्‍क‍ि उनका बचाव भी किया था, लेकिन इसके लिए शाहरुख खान ने उन्हें धन्यवाद तक नही कहा जिसे लेकर वो किंग खान से नाराज हैं।

हाल ही में 'नेशन नेक्‍स्‍ट' को दिए गए इंटरव्यू में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा 'एक पेरेंट के तौर पर मैंने शाहरुख खान का दर्द समझा। यदि वह दोषी भी होता, तब भी उसे रिहैब में भेजे जाने की बजाय लॉकअप में बंद कर दिया गया... मैंने तब वही कहा, जो जायज था। लेकिन मुझे शाहरुख खान ने एक थैंक यू कार्ड भी नहीं भेजा। जबकि मैं आर्यन को जेल भेजे जाने के ख‍िलाफ मुंबई में अवाज उठाने वालों में सबसे आगे था। मेरी एक आदत है, जो जैसा है उसे वैसा बताने की। मैं हमेशा सच के साथ खड़ा रहता हूं। तब भी मैंने वही किया था। मुझे लगा कि वहां अन्‍याय हो रहा है और इसलिए मैंने आवाज उठाई। जहां तक शाहरुख खान का सवाल है, तो उन्‍होंने मुझे न तो थैंक यू कहा और न ही कोई थैंक यू कार्ड ही भ‍िजवाया।'

इंटरव्‍यू में आगे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने अपनी तरफ से शाहरुख खान से बात करने की कोश‍िश की, इस पर उन्‍होंने जवाब दिया, 'नहीं, बिल्‍कुल भी नहीं। मैं क्‍यों करूं, मुझे उनसे काम भी नहीं चाहिए। मुझे उनसे संपर्क करने की क्‍या जरूरत है।' हालांकि, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे यह भी कहा कि शाहरुख ने कभी उनसे सपोर्ट मांगा भी नहीं था।

Shatrughan Sinha and Shah Rukh Khan

आपको बता दें कि पिछले साल अक्‍टूबर में गोवा जाने वाले क्रूज पर चढ़ने से पहले गिरफ्तार होने के बाद आर्यन ने कई हफ्ते जेल में बिताए थे। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्हें कई अपीलों के बाद जमानत दे दी गई थी। इस दौरान शत्रुघ्‍न सिन्‍हा आर्यन के सपोर्ट में उतरे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि एनसीबी बेवजह बिना सबूतों के आर्यन को परेशान कर रही है। आर्यन खान को एनसीबी ने बीते हफ्ते ही क्‍लीन चिट दी है। जांच ब्‍यूरो ने अपनी चार्जशीट में आर्यन खान को नामजद नहीं किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: