राखी सावंत के आरोपों पर रितेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जब करोड़ों खर्च करता था तब दिक्कत नहीं थी' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राखी सावंत के आरोपों पर रितेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जब करोड़ों खर्च करता था तब दिक्कत नहीं थी'


<-- ADVERTISEMENT -->



उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- वो मेरा तीन साल से इस्तेमाल कर रही थी। मेरे पैसे उड़ा रही थी। अब मैंने खर्च बंद कर दिए तो ऐसे आरोप लगा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ने राखी को कानूनी रूप से जवाब देंगे।

रितेश ने ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- मैं राखी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का कानूनी तरीके से जवाब दूंगा। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया- मैंने उस पर करोड़ों रुपए खर्च किए, तब उसे कोई दिक्कत नहीं हो रही थी, मैंने खर्च बंद कर दिए तो उसने मुझपर इस तरह के आरोप लगाना शुरू कर दिए।

रितेश ने आगे कहा कि आने वाले समय में वो मुझकर और भी कई घिनौने आरोप लगा सकती हैं, दरअसल वो और आदिल बिग बॉस के घर में जना चाहते हैं और ये सारा का सारा ड्रामा इसी वजह से किया जा रहा है। मैं उससे काफी दूर हूं और अपनी लाइफ में खुश हूं।

इंटरव्यू के दौरान रितेश की आंखे भर आईं। उन्होंने कहा राखी सावंत के पास न कोई कार थी और न ही उसके घर में सामान था। उसके घर में जो कुछ भी सामान है वो मैंने उसे खरीद कर दिया है। वो बहुत बेशर्म है, जो चीजें मैंने उसे खरीद कर दी है वो उसका मजे से यूज कर रही है।

राखी सावंत के साथ अपनी शादी को लेकर रितेश ने कहा इसके बारे में उसे ही बात करनी चाहिए। अब मैं उससे सबूतों के साथ बात करूंगा। इस दौरान उन्होंने अपनी पहली शादी और पत्नी को लेकर भी बात की।

वहीं अब राखी ही उल्टा उन पर इल्जाम लगा रही हैं। रितेश की इन कही बातों पर अब राखी सावंत ने रिऐक्ट किया है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) से ईटाइम्स ने जब पूछा कि रितेश (Ritesh Rakhi Sawant ex husband) ने उन पर करोड़ों रुपये बहाने और कार खरीदने की बात कही है। साथ ही कहा है कि जब रितेश ने आप पर पैसे खर्च करने बंद कर दिए तो आपने उन्हें छोड़ दिया। इस सवाल पर राखी सावंत ने तुरंत ही कहा, 'घं**...वह झूठ बोल रहा है। जो जूलरी उसने मुझे दी थी वो नकली थी। जब मुझे मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी तो मैं जूलरी बेचने एक जूलर के पास गई थी। वह मुझ पर हंसने लगा और कहा कि यह असली सोना नहीं है। वो जूलरी मेरे पास अभी तक है। चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगाया गया है।'

rakhi sawant ex husband ritesh

राखी सावंत ने आगे कहा, 'मैंने रितेश को मेसेज किया कि जूलरी नकली है। उससे मैंने कहा कि शर्म नहीं आती। तो उसने जवाब दिया कि तुम यही डिजर्व करती हो। उसने मुझे चार बार रूम में से धक्के मारकर बाहर निकाला। वह मुझे अनपढ़ कहता था। यह सच है कि उसने मुझे कार दी थी। लेकिन जब उसने कार वापस मांगी तो मैंने दे दी। मुझे उसकी बलेनो नहीं चाहिए। आदिल ने मुझे नई कार गिफ्ट की है।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: