रणबीर और आलिया की शादी के बाद कपूर फैमिली में क्या-क्या हुए बदलाव नीतू कपूर ने खोले राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर और आलिया की शादी के बाद कपूर फैमिली में क्या-क्या हुए बदलाव नीतू कपूर ने खोले राज


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में एक्टर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर और आलिया भट्ट की शादीशुदा लाइफ के बारे में बात की। इन दिनों नीतू कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जुग-जुग जियो को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू ने बताया कि रणबीर की शादी के बाद कैसे सबकी लाइफ बदल गई है। खासतौर पर रणबीर ने खुद को काफी बदला है।

नीतू कपूर ने बताया कि 'मैं आज खुश हूं। उसने उसे बहुत प्यार दिया है। मुझे उसमें बदलाव महसूस होता है। वो दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं। मैं बहुत खुश हूं और लकी महसूस करती हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है। लाइफ सच में बदल गयई है और मैं बहुत संतुष्ट हूं। वो टेंशन होती है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई अब शादी हो गई है'।

alia bhatt ranbir kapoor

ये पूछे जाने पर कि आलिया और रणबीर निजी तरीके से अपने घर पर ही शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने कहा कि उन दोनों ने कई लोगों के लिए एक मिसाल कायम की। नीतू ने कहा कि खुद को खुश रखने के लिए ये जरूरी नहीं कि बड़ी शादी की जाए। उन्होंने कहा कि ये दिखावा करके हम खुद को खुश नहीं दूसरों को खुश करते हैं।

आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
आपको बता दें कि नीतू कपूर 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी के साथ मनीष पॉल नजर आने वाले हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: