जब Richard Gere सरेआम बार-बार Shilpa Shetty को करते रहे Kiss, लेकिन कुछ कह नहीं पाई थीं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब Richard Gere सरेआम बार-बार Shilpa Shetty को करते रहे Kiss, लेकिन कुछ कह नहीं पाई थीं एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन साल 1975 में कर्नाटक के मंगलौर में हुआ था. शिल्पा शेट्टी ने 'बाजीगर' फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था. उस फिल्म शिल्पा का एक गाना था 'किताबें बहुत सी पढ़ी होंगी तुमने' आज भी पंसद किया जाता है. शिल्पा शेट्टी के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) नजर आए थे. आज भी इस फिल्म का नाम हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा भी शिल्पा शेट्टी ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है.

शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती और फिटने को लेकर काफी सजक रहती हैं. वो अक्सर ही जिम में वर्कआउट करते और योगा करते देखी जाती हैं. इसके अलावा बेहद ही कम लोग जाते हैं कि वो कराटे में ब्लैक बेल्ट रह चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा उनका नाम कई विवादों में भी आ चुका है, जिसमें से आज हम आपको एक विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं, जो करीबन 15 सालों तक चला था. शिल्पा शेट्टी का ये विवाद साल 2007 का है और हॉलीवुड के फेमस एक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan ही नहीं, Shah Rukh समेत इन ऐक्टर्स को भी गैंगस्‍टर दे चुके हैं धमकी, आज भी है जहन में डर


शिल्पा शेट्टी प्लास्टिक सर्जरी

साथ ही बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी अपने रंग और सर्जरी को लेकर भी खूब विवादों में रही हैं. पहले वो हमेशा से ही सर्जरी की खबरों की नकारती आई थी, लेकिन अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को माना की उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई है, लेकिन अपने फेयर और रंग को लेकर सर्जरी करवाई है इस बात को कभी नहीं माना.

यह भी पढ़ें: Yo Yo Honey Singh ने कुछ इस तरह दिया Sidhu Moose Wala को ट्रिब्यूट, फैंस हो रहे गदगद



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: