कोर्ट में पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने की गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोर्ट में पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने की गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत का कोर्ट में पेश न होना उनपर भारी पड़ सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने मजिस्ट्रेट से अनुरोध किया कि कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जाए, क्योंकि वह कई मौकों पर अदालत में पेश नहीं हुई हैं। हालांकि कुछ समय बाद एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी पेश हुए और उन्होंने कहा कि अभिनेत्री 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी।

इसके बाद मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई अब 4 जुलाई को शाम 4 बजे तक स्थगित कर दी है। अब आगे की कार्रवाई 4 जुलाई को होगी, लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने कोर्ट के सामने मांग रखी है कि जब उनके बयान दर्ज होंगे तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए।

 kangana ranaut

क्या था मामला-

2020 में कंगना द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद जावेद अख्तर ने कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानी का केस कर दिया था। दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने एक समाचार चैनल को दिए गए इंटरव्यू में फिल्म उद्योग में मौजूद एक विशेष गिरोह के बारे में बात करते वक्त जावेद अख्तर का नाम लिया था। गौरतलब है कि अभिनेत्री ने यह साक्षात्कार 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद दिया था। उसके बाद क्या था ये दोनों के बीज लड़ाई छिड़ गई।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुमने उनसे माफी नहीं मांगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। वो तुम्हें जेल में डाल देंगे और तुम बर्बाद हो जाओगी। इसके बाद तुमको आत्महत्या करनी पड़ेगी। यह उनके शब्द थे। वह मेरे ऊपर चिल्लाए भी थे। मैं उनके घर में कांप गई थी।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: