Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा-'मर्यादा में रहो वरना जनाजे उठेंगे'

एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा-'मर्यादा में रहो वरना जनाजे उठेंगे'

<-- ADVERTISEMENT -->




स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। वीर सावरकर का अपमान करना बंद करो और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दो। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नंबर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' इस चिट्ठी के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं। लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बीती रात स्वरा भास्कर ने उदयपुर हत्याकांड को लेकर ट्वीट के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा, ‘घोर निंदनीय… कानून के मुताबिक अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए। जघन्य अपराध… अनन्यापूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है, अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं तो अपने आप से शुरुआत करें। बीमार राक्षस।'

आपको बता दें कि स्वरा ने अब तक वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं हैं।' ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं।

स्वरा अक्सर देश दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन वो इन्हें दरकिनार कर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: