Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार! खोले कई राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार! खोले कई राज


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले महीने 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Death) को उनके गांव के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से लगातार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मार देने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुबंई पुलिस द्वारा उनकी सिक्योरिटी को काफी बढ़ा दिया गया था. इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है. साथ ही पुलिस द्वारा कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताज की जा रही है. वहीं सलमान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान के पिता को धमकी भरा खत देने के मामले में एक सौरभ उर्फ महाकाल नाम के शख्स का हाथ बताया जा रहा है, जिसको पुणे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उस पूछताछ की जा रही है. सामने आ रही खबरों की माने तो इस आरोपी के लिंक सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से भी जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस काफी समय से इस आरोपी के पीछे लगी हुई थी, जिसके बाद ये शख्स अब सामने आया है. साथ ही पूछताछ ते दौरान इस आरोपी के जरिए कई खुलासे किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: 'हर चीज की एक सीमा है', Krushna Abhishek की माफी पर मामा Govinda को नहीं है भरोसा; कही ये बात


बता दें कि इससे पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला मामले में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बड़ा खुलासा किया था, जिसमें बताया गया था कि इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बताया गया है. इससे पहले भी मूलेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ही ली थी. वहीं मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच सलमान और सलीम खान को धमकी देने के मामले में लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर रही है, जिसके लिए मुंबई पुलिस बुधवार को दिल्ली पहुंची थी. वहीं इस मामले में सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि 'उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है और ना ही धमकी भरे कॉल आए हैं'.

यह भी पढ़ें: 'Vikram' के हिट होते ही Kamal Haasan ने फिल्म के किरदार 'रोलेक्स' को गिफ्त की करोड़ों की Rolex घड़ी, Suriya ने यूं किया शुक्रियादा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: