Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sidhu Moose Wala के लिए बॉर्डर पार देखने को मिली ऐसी दीवानगी, पाकिस्तानी ड्राइवर ने ट्रक पर पेंटिंग बनाकर दिया शानदार ट्रिब्यूट


<-- ADVERTISEMENT -->




पंजाबी सिंगर सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से उनके परिवार वाले और फैंस इस दुख से उभर नहीं पा रहे हैं. हर उनके फैंस उनको याद करते हैं और अपने अंदाज में श्रद्धांजलि और ट्रिब्यूट देते हैं. हाल में सोल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्य अपने ट्रक पर पीछे की तरफ सिद्धू मुसेवाला की तस्वीर को साफ करता नजर आ रहा है. दरअसल, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये वीडियो पाकिस्तान से सामने आया है.

जहां उनके एक फैन और पाकिस्तानी ड्राइवर ने अपने ट्रक पर सिद्धू मूसेवाला की पेंटिंग बनाकर उनको अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. ये वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रही है और मेसूवाला के फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. मूसेवाला की फैन फॉलोइंग केवल देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में देखने को मिलती है. उनकी मौत के बाद दुनिभाभर से उनको फैंस द्वारा श्रद्धांजलि और ट्रिब्यूट दिए जा रहे हैं. विदेशी सिंगर उनको अपने गानों में ट्रिब्यूट दे रहे हैं, तो कई फैंन्स उनके सिग्नेचर स्टेप को करके उनको ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: KGF बनाने पर हो जाती Karan Johar की लिंचिंग? फिल्म को लेकर निर्माता ने कह दी ऐसी बात कि सुनकर फैंस को आ गया गुस्सा


शिंदा ग्रेवाल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्कूल के स्टेज पर सर्टिफिकेट लेते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो वहां से निकलते समय मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो अपने बड़े भाई के साथ भी मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते हैं और सिंगर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए शिंदा कैप्शन में लिखते हैं 'लव यू चाचाजी'. बता दें कि इससे पहले 11 जून को दिवंगत सिंगल के जन्मदिन के मौके पर न्यूयार्क के टाइम स्क्वायर में बजाए गए थे.

यह भी पढ़ें: 'मुस्लिम होकर हिजाब का उड़ा रही मजाक', Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: