Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हो जाइए तैयार क्योंकि जल्द रिलीज होने वाली है 'Drishyam 2', जानिए स्टार कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक सबकुछ यहां

हो जाइए तैयार क्योंकि जल्द रिलीज होने वाली है 'Drishyam 2', जानिए स्टार कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक सबकुछ यहां

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म के पहले पार्ट को डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, लेकिन 2020 में उनका निधन हो गया जिसके चलते अब अगले पार्ट को डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अजय के साथ श्रिया सरन (Shriya Saran) और तब्बू (Tabu) लीड रोल में होंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा के बाद से फैंस काफी खुश हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सामने आ रही खबरों की मानें तो इस फिल्म में भी अजय अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करते नजर आएंगे और इसके लिए वे किसी भी हद जाएंगे। बता दें कि पहले पार्ट में भी उनका किरदार कुछ इसी तरह का था।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दृश्यम 2′ को लेकर अजय देवगन ने अपने एक बयान में कहा था कि, “दृश्यम’ को बहुत प्यार मिला। अब मैं ‘दृश्यम 2’ के साथ एक नई और बहुत ही इंटरेस्टिंग कहानी लेकर आ रहा हूं। ‘विजय’ एक मल्टीफेसटेड कैरेक्टर है और वह पर्दे पर लोगों को कहानी से जोड़ने में कामयाब हुआ है। डायरेक्टर अभिषेक पाठक के पास इस फिल्म के लिए एक नया नजरिया है। मुझे भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत इंतजार है।”

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म रनवे 34 रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म को अजय ने डायरेक्ट और प्रोडयूस किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: