जिस Nisha को 11 परिवार ठुकरा चुके थे, Sunny Leone ने उसे क्यों अपनाया? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिस Nisha को 11 परिवार ठुकरा चुके थे, Sunny Leone ने उसे क्यों अपनाया?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन वो हमेशा अपने काम से वक्त निकाल कर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं. सनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो के साथ-साथ अपनी फैमिली और बच्चों के साथ फोटो-वीडियो भी साझा करती हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपने परिवार के साथ समय बिताना पसदं करती हैं. सीन लियानो और डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने साल 2011 में शादी की थी.

दोनों के तीन बच्चे हैं, जिनमें निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber), आशेर सिंह वेबर (Asher Singh Weber) और नूह सिंह वेबर (Noah Singh Weber). उनके तीन बच्चों में से निशा सनी लियोनी की गोद ली हुई बेटी हैं. निशा जब केवल 21 महीने की थीं, तब सनी लियोनी और डेनियल ने उन्हें साल 2017 में महाराष्ट्र के एक अनाथालय से गोद लिया था.

इसके बाद साल 2018 में सरोगेसी के जरिए सनी लियोनी दो बेटे अशर और नूह की मां बनी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि निशा को सनी लियोनी के गोल लेने से पहले 11 परिवार रिजेक्ट कर चुके थे.

यह भी पढ़ें: 136 किलो की हैं अमेरिकन रैपर Lizzo, फिर भी चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लंबी लाइन!


जी हां, बताया जाता है कि सनी लियोनी ने जब निशा को गोद लिया था. उससे पहले 11 परिवार निशो को उसका रंग देखकर रिजेक्ट कर दिया करते थे, जिसके बाद सनी ने उनको गोद लिया और सनी के इस कदम की काफी वाहवाही भी हुई. फैंस ने उनके इस फैसले की काफी तारीफ की.

बता दें कि सीन लियानो और डेनियल वेबर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस और अपने बच्चों के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. साथ ही कोई त्योहार हो या कोई खास मौका हो तो सीन लियोनी का पूरा परिवार एक साथ सेलिब्रेट करता है और खूब मस्ती करता है.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी सुलझी? NCB ने Rhea Chakraborty के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: