Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बनने जा रही है 'Don 3', साथ नजर आएंगे किंग खान और बिग बी! लिस्ट में एक और एक्टर का नाम शामिल?

बनने जा रही है 'Don 3', साथ नजर आएंगे किंग खान और बिग बी! लिस्ट में एक और एक्टर का नाम शामिल?

<-- ADVERTISEMENT -->




ETimes की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक इसका तीसरा पार्ट यानी 'डॉन 3' बनाई जा सकती है और इसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ नजर आ सकते हैं। ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि अब तो पक्का ही 'डॉन 3' बन कर रहेगी। ये कयास तब से लगाए जा रहे हैं जब अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की।

दरअसल, भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के मौके एक मैगजीन के लिए अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और शाहरुख खान शूट कर रहे थे। यह तीनों ही सिनेमा की तीन जनरेशन का रिप्रेंजेटेशन कर रहे थे। उसी दौरान शूट के बाद शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की थी वह 'डॉन' के ओरिजनल पोस्टर पर अपना ऑटोग्राफ दें। तब भी अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर किया था।

थ्रोबैक में ‘बिग बी’ ‘किंग खान’ को ‘डॉन’ फिल्म के ओरिजिनल पोस्टर पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं, जो 1978 में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता, निर्देशक और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी अभिनेता स्टारर 'डॉन 3' (Don 3) की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट सीक्वल के लिए प्लानिंग कर रही है। सूत्रों ने यह भी बताया है कि इस बार फिल्म में रणवीर सिंह भी मेकर्स की लिस्ट में हैं लेकिन वे चाहते हैं कि इसमें अमिताभ और शाहरुख जरूर नजर आएं।

सूत्र के अनुसार फरहान ने 'डॉन 3' के आईडिया पर अपने पिता डॉन (1978) के ओरिजिनल निर्माता जावेद अख्तर के साथ भी चर्चा की है। बता दें कि ‘डॉन 2‘ दिसंबर 2011 में आई थी। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं। जबकि ‘डॉन‘ 20 अक्टूबर 2006 में सिनेमाघरों में आई थी। 'डॉन' और 'डॉन 2' की सफलता के बाद फैंस भी शाहरुख खान को 'डॉन 3' में देखने के लिए बेताब हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: