पहली बार Akshay Kumar की इस फिल्म को एक्टर ने बताया ब्लॉकबस्टर, बोले - 'ये करियर बचा सकती है' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बार Akshay Kumar की इस फिल्म को एक्टर ने बताया ब्लॉकबस्टर, बोले - 'ये करियर बचा सकती है'


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. साथ ही वो हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के ट्रेलर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को देखने के लिए अक्की के फैंस खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं ऐसा पहली बार हुआ है कि बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स नंबर 1 बताने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने उनकी इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है.

जी हां, आप सभी जानते हैं कि इससे पहले उन्होंने जब भी अक्षय की किसी फिल्म को लेकर कोई ट्वीट या कमेंट किया है तो उसमें उनके लिए कुछ विवादित ही बोला है और साथ ही उनकी हर फिल्म को बकवास और सुपर फ्लॉप बताया है, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ. वहीं उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी चौंक से गए हैं, क्योंकि ये पहला मौका है, जब केआरके ने अक्षय की किसी अपकमिंग फिल्म के लिए कोई अच्छा ट्वीट किया है. साथ ही फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छा बताया है. केआरके ने अक्की की इस फिल्म के लिए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: रीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Rehnaa Hai Terre Dil Mein', बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan?


वहीं एक और यूजर ने लिखा 'हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये अक्षय की तारिफ कर रहा है.. मुझे बताओ कि ये सच नहीं है'. इसके अलावा भी उनके इस ट्वीट पर ऐसे काफी सारे कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे, जो उनके पक्ष और विपक्ष दोनों में हैं. वहीं अगर अक्षय कुमार की फिल्मों के बारे में बात करें तो, वो इस फिल्म के अलावा 'राम सेतू', 'गोरखा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. इसके अलावा उनको आखिरी बार 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इससे पहले उनकी 'बच्चन पांडे' भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़ें: खूंखार खलनायक Rami Reddy के नाम से लगता था डर, इन्हीं की दर्दनाक मौत से सभी रहे अंजान



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: