जब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे, तब Boney Kapoor का मिला था साथ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे, तब Boney Kapoor का मिला था साथ


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में अबू धाबी के एक आईलैंड पर आयोजित हुए आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) अब खत्म हो चुका है. साथ ही स्टार्स भी अब अपनी घर वापसी कर रहे हैं. इवेंट के दौरान की स्टार्स की फोटो-वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाया. इसी बीच बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने भी इवेंट के दौरान रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ होस्ट कर महफिल में खूब रंग जमाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इसी बीच सलमान खान का एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुद सलमान खान इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इवेंट पर होस्टिंग के दौरान सलमान खान ने अपने उस समय को याद किया जब उनके पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे. वीडियो में सलमान खान की आंखे नम होती नजर आ रही हैं. हर दम स्टेज पर मस्ती करने वाले सलमान खान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी उदास नजर आए. अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सलमान खान ने कहते हैं कि ‘एक ऐसा भी समय था, जब मेरे पास इतना पैसा नहीं हुआ करता था'.

यह भी पढ़ें: 'वो मेरी जांघ को सहलाया..', 17 साल की उम्र में 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत


सलमान ने आगे बताया कि 'सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक वॉलेट पर भी थी, लेकिन मैंने उसे खरीदा नहीं था. इसके बाद सुनील मुझे अपने घर ले गए और उन्होंने वही वॉलेट मुझे गिफ्ट कर दिया, जो मुझे पसंद आ रहा था'. इतना ही नहीं सलमान खान ने वहां मौजूद प्रोड्यूसर बोनी कपूर को भी इमोशनली गले लगाया और कहा कि 'बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की है. जब मेरा करियर कठिन दौर से गुजर रहा था तब बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘वॉन्टेड’ दी, जिसने मेरी वापसी कराई', जिसके बाद बेहद ही मजाकिया अंदाज में सलमान ने कहा कि 'इसके बाद बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘नो एंट्री’ दी, जिसके चलते अनिल कपूर वापसी कर सके'.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के साथ शूटिंग के दौरान डर गई थीं Divya Bharti, घंटों तक कार से नहीं निकली थीं बाहर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: