Neetu Kapoor का बयान सुन दंग रह गए सब, कहा- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं था पता, यहां से मिली खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Neetu Kapoor का बयान सुन दंग रह गए सब, कहा- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं था पता, यहां से मिली खबर


<-- ADVERTISEMENT -->



सभी इस खबर से खुश हैं, लेकिन इसी बीच आलिया की सास यानी नीतू कपूर ने चौकाने वाला बयान दिया है। दरअसल में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को खुद ये बात पता नहीं था कि वो दादी बनने वाली हैं इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया।

सोमवार को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर स्पॉट हुईं। उन्हें देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उन्हें बधाई देने लगे। जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि इसके लिए क्या खास तैयारियां की हैं तो एक्ट्रेस का जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। नीतू कपूर का कहना था कि उन्हें पहले से इस खुशखबरी के बारे में पता नहीं था, बल्कि पैपराजी से ही ये बात पता चली है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर और आलिया ने नीतू कपूर को भी ये बात नहीं बताई थी।

आपको बता दें सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गुड न्यूज दी।

फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

आलिया का ये पोस्ट देख जहां लोग हैरान हुए वहीं, बॉलीवुड और फैंस उन्हें बधाई देने के लिए लाइन में लग गए हैं। मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: