अगली फिल्म में भाई ईशान की एक्स-गर्लफ्रेंड Ananya Panday संग रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अगली फिल्म में भाई ईशान की एक्स-गर्लफ्रेंड Ananya Panday संग रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor?


<-- ADVERTISEMENT -->



IIFA 2022 में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए और साथ में मस्ती करते हुए देखा गया था, जिसके बाद अब फैंस दोनों का साथ में बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, जिसके लिए फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो जल्द ही आने वाले समय में दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. दोनों की जोड़ी को IIFA में खूब पसंद किया गया था. बताया जा रहा है कि इसी परफॉर्मेंस के वक्स कई निर्माता और निर्देशकों का ध्यान पड़ा है, जिसके बाद वो उनके किसी न किसी में साथ कास्ट कर सकते हैं.

हाल में एक वेब साइट के साथ इंटरव्यू के दौरान शाहित कपूर ने अपने करियर और फिल्मों से जुड़े सवालों का जवाब दिया. वहीं जब शाहिद कपूर ने पूछा गया कि 'कब वो और अनन्या पांडे किसी फिल्म में साथ काम करते दिखाई पड़ेंगे?'. इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिन ने कहा कि 'अनन्या बहुत प्यारी लड़की है, लेकिन अगर आप ये जानना चाहते हैं तो ये सवाल आपको निर्देशकों और फिल्ममेकर्स से पूछना चाहिए'. शाहिद कहते हैं कि 'क्योंकि लोगों को लगता है कि दोनों स्टार अपनी मर्जी से साथ काम कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होता है, बल्कि इसका उल्टा होता है'.

यह भी पढ़ें: Justin Bieber के चेहरे का आधा हिस्सा हुआ पैरालिसिस, वीडियो शेयर कर कही ये बात


वहीं अब एक्टर के फैंस चाहते हैं कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स ऐसे लाए जो बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रर्दशन कर, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस इस इंतजार में है कि शाहिद कब अपनी अगली फिल्म कब अनाउंस करते हैं. वहीं अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की तो, उन्होंने ने भी अभी तक कई फिल्मों में काम किया है और आने वाले समय में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होनी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस 'लाइजर' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. दोनों ही फिल्मों का अनाउंसमेंट हुए वक्त हो चुका है लेकिन ट्रेलर का फैंस को इंतजार है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan की 'कभी ईद कभी दीलावी' में होगी Palak Tiwari की एंट्री, करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: