'Kartik Aryan ने Akshay Kumar को रिप्लेस कर दिया', एक्टर की इस पर यूजर्स बोले - 'अपनी बताओ?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Kartik Aryan ने Akshay Kumar को रिप्लेस कर दिया', एक्टर की इस पर यूजर्स बोले - 'अपनी बताओ?'


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भूलैया 2' पिछले महीने 20 मई को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही हैं. शुरूआत में सभी ये मान रहे थे कि फिल्म कुछ खास चल नहीं पाएगी, लेकिन फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं 3 जून को अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं इन दोनों को लेकर एक्टर और फिल्म क्रिटिक कहे जाने वाले केआरके (KRK) ने बड़ा बयान दिया है. केआरके सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

केआरके अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. वो हमेशा बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मामलों पर अपनी राय देते रहते हैं, जिसको लेकर वो हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. वहीं हाल में केआरके ने अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बयान दिया है, जिसके चलते यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. हाल में केआरके ने अक्षय कुमार और उनकी फिल्म को ट्रोल करते हुए ट्वीट में लिखा है कि 'कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है'. साथ ही केआरके ने अपने एक ट्वीट में 'भूल भुलैया 2' और 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन का भी जिक्र किया है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की इस फिल्म का उदाहरण देते हुए Kangana Ranaut ने कहा - 'हिंदू होने पर गर्व'


बता दें कि अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म की कमाई धीरे-धीरे गिरती जा रही है. फिल्म ने अभी तक कुल 55.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तब्बू की फिल्म 'भुल भूलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. फिल्म रिलीज के 19वें दिन भी करोड़ों में कमाई की है. फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 164.71 करोड़ रुपये हो गया है और अब भी कमाई जारी है. कार्तिक आर्यन की ये फिल्म अक्षय की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है.

यह भी पढ़ें: शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स कर रहे अजीब कमेंट्स



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: