Aamir Khan की इस फिल्म का उदाहरण देते हुए Kangana Ranaut ने कहा - 'हिंदू होने पर गर्व' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan की इस फिल्म का उदाहरण देते हुए Kangana Ranaut ने कहा - 'हिंदू होने पर गर्व'


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद विवाद के बाद उनको पार्टी से निष्काशित कर दिया गया, जिसको लेकर हर कोई इसी की बातें कर रहा है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इसी बीच बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'पीके' का नाम लेते हुए बोला है कि 'हिंदू होने पर गर्व है'.

कंगना ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर किया है, जिसपर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, काफी समय से नूपुर शर्मा के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, जिसको लेकर कंगना ने भी अपना रिऐक्शन सोशल मीडिया पर दिया है. हाल में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किए हैं, जिसमें आमिर की फिल्म 'पीके' का एक सीन है, जिसमें शिव बना एक कलाकार वॉशरूम में नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में नूपुर शर्मा का पुतला लटका नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: शर्ट के बटन खोल Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स कर रहे अजीब कमेंट्स

inner_image_kangana_ranaut.jpg


इस पोस्ट को करते हुए कि 'उन्हें हिंदू होने पर गर्व है'. कंगना ने लिखा कि 'यह कारण है कि मुझे हिंदू होना पसंद है, ऐसी बेहूदा चीज के बाद भी मेरे शिवम परेशान नहीं हुए...'. कंगना आगे लिखती है कि 'इससे मेरी स्पिरिचुऐलिटी और आस्था पर भी फर्क नहीं पड़ा. बस एक महिला ने आवेश में आ कर हदीस को कोट कर दिया तो पूरे देश को सिर पर उठा लिया है, किस तरह के लोग ऐसा करते हैं... बहुत सचेत करने वाला व्यवहार है'.

inner_image_kangana_ranaut_2.jpg


कंगना ने एक पोस्ट में किया जिसमें नूपुर शर्मा का पुतला लटका दिख रहा है, जिसको साझा करते हुए लिखा है कि 'ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं है. ये भारत है और शांतिप्रिय लोग नूपुर का पुतला लटका रहे हैं'. अगर देखा जाए तो कंगना रनौत देश-दुनिया में हो रहीं घटनाओं पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था. इस मामले को लेकर शुक्रवार को देश के कई हिस्सों में बवाल और प्रदर्शन हुआ.

यह भी पढ़ें: Salman Khan नहीं दीपक तिजोरी को मिली थी 'मैंने प्यार किया', 33 साल बाद खुला राज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: