'ये अफगानिस्तान नहीं है', नूपुर शर्मा विवाद पर बोलीं Kangana Ranaut, तो बिगड़े यूजर्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'ये अफगानिस्तान नहीं है', नूपुर शर्मा विवाद पर बोलीं Kangana Ranaut, तो बिगड़े यूजर्स


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा विवाद (Nupur Sharma Controversy) तेजी से वायरल हो रहा है. कई नेता से लेकर अभिनेता तक इस पर अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कैसे पीछे रह सकती है. कंगना अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिकल मुद्दों पर अपनी बात रखती आई हैं. हालांकि, उनको हमेशा ही इसके लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. कंगना ने बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर एक स्टोरी लगाई है, जिसमें वो उनका स्पोर्ट करती नजर आ रही हैं.

कंगना का कहना है कि 'इस देश में हर किसी को अपनी बात रखने का पूरा हक है'. वहीं कंगना की ये बात ज्यादातर यूजर्स को खटक रही है. दरअसल, कगंना ने अपनी स्टोरी में लिखा कि 'नूपुर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र है. मैंने देखा है, जिस तरह की धमकियां उनको दी गई है. जब हर दिन हिंदू भगवानों को अपमानित किया जाता है तो हम कोर्ट जाते हैं. कम से कम अब ऐसा न करें'. कंगना ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि 'ये अफगानिस्तान नहीं है. हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार हैं, जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है. ये केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं'.

यह भी पढ़ें: 'खुद ही खुद को सुपरस्टार बताते हैं', IIFA को लेकर एक्टर ने कही ऐसी बात; यूजर्स बोले - 'वहां फ्लॉप एक्टर्स को...'

kangana_ranaut_on_nupur_sharma_inner.jpg


वहीं यूजर्स उनकी इस बात पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं. यूजर्स उनकी फोटो पर कमेंट्स कर काफी कुछ कह रहे हैं और अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स उनके स्पोर्ट में नजर आ रहे हैं तो उनकी बात का विरोध भी कर रहे हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही थी. साथ ही उनको बीजेपी ने निलंबित कर दिया है. इस मुद्दे पर अभी भी सोशल मीडिया पर काफी विवाद जारी है. नूपुर के इस बायन से बीजेपी और भारत सरकार ने पल्ला झाड़ लिया है.


वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. फिल्म ने अपने बजट के हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की. इसके अलावा अब कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'इमर्जेंसी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें वे भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: 'नाम भी अतरंगी', कपड़े छोड़ अब Urfi Javed ने अपने नाम के साथ की फेरबदल, यूजर्स ले रहे मजे



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: