Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Janhvi Kapoor ने ग्रीन साड़ी साड़ी पहन ढाया कहर, लगीं बला की खूबसूरत

Janhvi Kapoor in green saree. Janhvi Kapoor ने ग्रीन साड़ी साड़ी पहन ढाया कहर, लगीं बला की खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




Janhvi Kapoor ने ग्रीन साड़ी साड़ी पहन ढाया कहर, लगीं बला की खूबसूरत




Janhvi Kapoor ने ग्रीन साड़ी साड़ी पहन ढाया कहर,

बॉलीवुड में अपनी अदाओ से सभी का दिल जीत लेने वाली अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी नयी-नयी फोटोज को शेयर करती हैं। वह चाहे वेस्टर्न आउटफिट पहने या फिर देसी अंदाज दोनों में उनको बन ठन कर निकलते देख फैंस दिल थाम लेते हैं।



अब हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया है। जी दरअसल जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर ग्रीन साड़ी में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती तो खिलकर नजर आ ही रही हैं उस पर उनकी अदा का क्या कहना।



आप देख सकते हैं खुले बाल, कानों में गुलाबी झुमके और ग्रीन साड़ी जाह्नवी का ये रूप देख हर कोई उन पर मर मिटे। ऐसे में जैसे ही ये तस्वीरें जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तो यह सभी वायरल हो गईं। आप देख सकते हैं जाह्नवी कपूर की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं।



इस तस्वीर को देखने के बाद कोई उन्हें सुंदर कह रहा है तो कोई अति सुंदर। हालाँकि इस तस्वीर में उन्होंने जो साड़ी पहनी है उसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है। जी दरअसल इस साड़ी को खरीदने के लिए आपको लगभग 70 हजार का बजट बनाना होगा, क्योंकि डिजाइनर अनीता डोंगरे की वेबसाइट पर ये खूबसूरत साड़ी कुल 70 हजार रुपये में मिल रही है। काम के बारे में बात करें तो जल्द वह गुड लक जेरी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: