Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का प्रमोशन नहीं करना चाहते Shah Rukh Khan, क्या है वजह? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का प्रमोशन नहीं करना चाहते Shah Rukh Khan, क्या है वजह?


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और साथ ही सुर्खियों में भी बने हुए हैं. इसके अलावा उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हैं, जिसका ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में कैमियो करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया है.

खबरों की माने तो उनको प्रमोशन के लिए कहा गया था. इसके बाद शाहरुख ने इसके लिए तुरंत ही इससे इंकार कर दिया. खबरों की माने तो फिल्म के निर्माताओं अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और करण जौहर (Karan Johar) ने ये फैसला लिया कि फिल्म का प्रमोशन खुद शाहरुख खान करें, जिससे फिल्म को काफी बड़ा फायदा हो सकता है, लेकिन निर्माताओं का ये प्लान सफल नहीं रहा, क्योंकि शाहरुख ने इस फिल्म की हर तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी से दूर रहने का फैसला लिया है और इसके प्रमोशन का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें: 'ये 90s में चलता था कुछ भी दिखा दो', Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' को लेकर एक्टर ने कही ये बात, यूजर्स बोले - 'किसी ने पूछा आपसे?'


खबरों की माने तो शाहरुख खान ने ये सभी बातें बेहद ही शांति और सहजता के साथ फिल्म के निर्माताओं के सामने रखा, जिसके बाद करण जौहर और अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान की इस बात को समझा और फिल्म की में कास्ट आपके साथ ही प्रमोशन करने का फैसला किया है. बता दें कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म के फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है. फिल्म की घोषणा साल 2018 में की गई थी, जिसके बाद से अब तक कई बार इसकी रिलीज डेट को टाला जा चुका है, जिसके बाद अब फाइनली ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma को ट्विटर पर 'Shame On You' कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: