आयुष्मान खुराना ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए दिया था ऑडिशन, फिर इस एक्टर को मिला था रोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आयुष्मान खुराना ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए दिया था ऑडिशन, फिर इस एक्टर को मिला था रोल


<-- ADVERTISEMENT -->



हर कोई जानता है कि आयुष्मान खुराना का आरजे से लेकर बॉलीवुड तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से आज ये मुकाम हासिल किया है। आज इनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक चैट शो के दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एकता कपूर के लोकप्रिय टेलीविजन शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए ऑडिशन दिया था।

दैनिक भास्कर को दिए गए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्होंने बालाजी टेलिविजन शो के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि उन्हें यह ठीक से याद नहीं है कि वह ऑडिशन क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए था या फिर कसौटी जिंदगी के के लिए। आयुष्मान ने कहा कि 'यह बालाजी का शो था, मुझे नाम याद नहीं। शायद यह कसौटी जिंदगी के या क्योंकि सास भी कभी बहू थी था। लेकिन पुलकित सम्राट ने यह किरदार निभाया था। जब मैंने ऑडिशन दिया था तब मैं आरजे था। इसीलिए मैंने कास्टिंग डायरेक्टर को कहा था कि भाई मैं जा रहा हूं। ताकि मैं यह टीवी शो ना कर सकूं।

ayushmann khurrana

एक्टर के मुताबिक, बाद में वह रोल पुलकित सम्राट को मिला था। आयुष्मान खुराना को जब शो मिला तब तक एक आरजे के रूप में उनका सिलेक्शन हो चुका था। इसलिए उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर से कह दिया था कि वह तो जा रहे हैं और यह टीवी शो नहीं कर पाएंगे।

आयुष्मान खुराना से जब पूछा गया कि क्या 'विक्की डोनर' से पहले उन्हें कोई और फिल्म ऑफर हुई थी या किसी से वह रिजेक्ट हुए, तो ऐक्टर ने कहा कि उन्हें 'तीन थे भाई' नाम की एक फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया था। पर किसी वजह से वह फिल्म नहीं कर पाए और फिर रोल श्रेयस तलपड़े को मिला था। इसी तरह आयुष्मान खुराना को फिल्म 'आई हेट लव स्टोरी' में सेकंड लीड का रोल मिला था। पर बात नहीं बनी।

आज आयुष्मान खुराना किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। आज इन्हें हर कोई जानता है। इन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दीं, जिनमें विक्की डोनर, दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, बधाई हो, ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्में शामिल हैं। आयुष्मान खुराना को अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म अनेक में देखा गया था जो सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज हुई है। अब आयुष्मान खुराना को डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो में देखा जाएगा।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: