Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त लुक, आपके रोंगटे खड़े कर देगा Shamshera का ये टीजर


<-- ADVERTISEMENT -->




टीजर में रणबीर कपूर दाढ़ी और लंबे बालों में बेहद इंटेंस लग रहे हैं। टीजर में संजय दत्त की झलक भी देखने को मिल रही है। उनका लुक भी बिल्कुल अलग है। माथे पर लाल रंग का टीका और वर्दी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस में ट्रेलर देखने का क्रेज बढ़ गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर #Shamshera ट्रेंड करने लगा है।

आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स हैं इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है।

इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर को देखकर रणबीर कपूर की तारीफ कर रहे थे, वहीं कुछ ने रणबीर कपूर के लुक की तुलना थॉर : लव एंड थंडर के पोस्टर से की।

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है। ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं।

फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और संजय दत्त भी हैं। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: