पाकिस्तान के रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, आलिया भट्ट का वीडियो इस्तेमाल कर पुरुषों को दे रहा है ये ऑफर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, आलिया भट्ट का वीडियो इस्तेमाल कर पुरुषों को दे रहा है ये ऑफर

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, आलिया भट्ट का वीडियो इस्तेमाल कर पुरुषों को दे रहा है ये ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->


कराची स्थिति रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट की वीडियो क्लिप के साथ मर्द ग्राहको को ऑफर दिया है, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया है। फिल्म के एक सीन के जरिए मर्दों को 25 परसेंट छूट का ऑफर दिया जा रहा है। रेस्टोरेंट स्विंग की ये हरकत किसी को भी पसंद नहीं आई और पाकिस्तान का ये रेस्टोरेंट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है।


ये ऑफर सिर्फ पुरुषों के लिए रखा गया है। रेस्टोरेंट ने इसे लेकर एक पोस्टर निकाला है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आजा ना राजा, किसका इंतजार है। स्विंग आपको 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है।' पाकिस्तान के इस रेस्टोरेंट की खूब आलोचना हो रही है और लोग कमेंट करके खरी-खोटी सुना रहे हैं।

वीडियो क्लिप में आलिया भट्ट कोठे की चौखट पर खड़ी हैं और ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर बुला रही हैं। अब फिल्म के इस सीन का इस्तेमाल पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ग्राहक बुलाने के लिए कर रहा है।

आप सभी को बता दें कि यह वीडियो क्लिप 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का है, इस फिल्म में आलिया ने एक वेश्या की भूमिका निभाई थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: