18 साल पहले Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 साल पहले Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ से लेकर बॉलीवुज तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. काजल अग्रवाल ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है. उनको उनके दमदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. काजल अग्रवाल ने कई बॉलीवुड फिल्मों और साउथ की फिल्मों में काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ की थी.

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं, जिनके साथ उन्होंने आज से 18 साल पहले साल 2004 में रिलीज होने वाली फिल्म 'क्यूं! हो गया ना...' ने से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म में काजल अग्रवाल ने ऐश्वर्या राय की बहन का किरदार निभाया था. ये काजल की पहली फिल्म में एक छोटा सा सपोर्टिंग रोल था.

इस फिल्म में विवेक ऑबरोय (Vivek Oberoi) भी नजर आए थे. वहीं काजल को एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'मगधीरा' से दुनियाभर में पहचान मिली और उसके बाद ही उनको बॉलीवुड में एक बार फिर काम करने का मौका मिला.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के बाद ये बॉलिवुड सेलिब्रिटी था Lawrence Bishnoi का अगला टारगेट? नाम जान उड़ जाएंगे होश

inner_image_kajal_aggarwal_debut_with_aishwarya_rai.jpg


काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. काजर ने 'डार्लिंग', 'नान महान अल्ला', 'बृंदावनम', 'सिंघम', 'थुप्पक्की' जैसी कई हिंदी और साउथ की हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें कि काजल अग्रवाल को लास्ट टाइम साउथ की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'हे सिनामिका' में देखा गया था.

इस फिल्म उनके साथ एक्टर दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी नजर आए थे. ये इसी साल 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिलहाल, वो इन दिनों मदरहुड का समय एंजॉय कर रही हैं और उन्होंने बड़े पर्दे से ब्रेक ले लिया है.

यह भी पढ़ें: 'अब नहीं करूंगी दिल की बात!', शिकायत के बाद Sai Pallavi ने दी सफाई; कश्मीरी पंडितों पर दिया था विवादित बयान



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: