'लोग खराब फिल्म नहीं देखेंगे', Varun Dhawan ने साउथ फिल्मों को लेकर कही ऐसी बातें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लोग खराब फिल्म नहीं देखेंगे', Varun Dhawan ने साउथ फिल्मों को लेकर कही ऐसी बातें


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया. साथ ही फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वरुण की ये फिल्म इसी महीने 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेहद इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस तले बनी है. इसी बीच वरुण का एक बयान खूब चर्चा में है.

हाल में अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान साउथ सिनेमा को लेकर एक बयान दिया है. काफी लंबे समय से ही बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा को लेकर बहस छिड़ी हुई है और इसके पीछे की वजह ये है कि इस साल हिंदी फिल्मों के साथ कई साउथ फिल्में रिलीज हुई है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और हाल में रिलीज साउथ फिल्में कर रही हैं. वहीं बॉलीवुड की ज्यादातर रिलीज फिल्में फ्लॉप साबित हो रही हैं. ऐसे मौके पर सभी स्टार्स अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. वरुण धवन ने भी इस मुद्दे पर काफी समय बाद अपनी राय रखी है.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के लिए बॉर्डर पार देखने को मिली ऐसी दीवानगी, पाकिस्तानी ड्राइवर ने ट्रक पर पेंटिंग बनाकर दिया शानदार ट्रिब्यूट

No data to display.


वरुण धवन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'साउथ इंडस्ट्री में भी 7-8 फिल्में फ्लॉप हुई हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि पिछले 2 साल में कुछ ही फिल्में रिलीज हुई हैं'. वरुण ने कहा कि 'मुझे लगता है आने वाले समय में कई अच्छी फिल्में आएगी. अभी तो कई सारी अच्छी फिल्में आना बाकी है. हर फिल्म हिट नहीं हो सकती. दर्शक खराब फिल्म नहीं देखेंगे फिर चाहें वो इंग्लिश हो, हिंदी हो या फिर साउथ की कोई फिल्म हो. अगर फिल्म की कहानी अच्छी नहीं हुई तो लोग नहीं देखंगे'. वरुण धवन ने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि सिनेमा अभी अच्छा चल रहा है'.


वरुण कहते हैं कि 'दर्शक को फिल्में देखना पसंद होता है. अब हॉलीवुड फिल्में को ही देखें ये दर्शक वहां की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं और इसलिए वे इसे देख रहे हैं. मुझे खुद फिल्म केजीएफ 2 देखने में बहुत मजा आया. ये अभी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है'. वहीं वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, फिल्म 'जुग जुग जियो' के बाद वो फिल्म 'बवाल' और फिल्म 'भेड़िया' में काम करते नजर आएंगें. वहीं वरुण को लास्ट टाइम साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ देखा गया था.

यह भी पढ़ें: KGF बनाने पर हो जाती Karan Johar की लिंचिंग? फिल्म को लेकर निर्माता ने कह दी ऐसी बात कि सुनकर फैंस को आ गया गुस्सा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: