'कभी नहीं बनेगी Hera Pheri 3', Akshay Kumar की फिल्म को लेकर एक बार फिर एक्टर ने की भविष्यवाणी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कभी नहीं बनेगी Hera Pheri 3', Akshay Kumar की फिल्म को लेकर एक बार फिर एक्टर ने की भविष्यवाणी


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अक्की की दोनों ही फिल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' लोगों के बीच अपना दम दिखाने में नाम काम साबित रहीं. वहीं अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस ने उनसे काफी उम्मीदें लगा रखी हैं. अक्षय कुमार जल्द ही 'रक्षा बंधन', 'राम सेतू' और 'गोरखा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उनकी एक और फिल्म को लेकर एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने तंज कसा है.

वैसे तो केआरके हमेशा ही अक्षय कुमार को उनकी फिल्म से लेकर उनकी नागरिकता को लेकर हमेशा उनको ट्रोल करते रहते हैं. अब उन्होंने एक्टर की एक फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) को लेकर तंज कसा है और कहा कि 'ये फिल्म कभी नहीं आएगी'. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कभी नहीं बनेगी फिल्म #HeraPheri3!'. साथ ही केआरके ने अपने ट्वीट में कई पॉइंट्स भी दिए हैं, जिसमें वो लिखते हैं '1) साजिद फ़िरोज़ की अब और मदद नहीं कर सकता जब वह खुद समस्या में हैं. 2) अक्षय कभी फिरोज की फिल्म नहीं करेंगे'.

यह भी पढ़ें: 'गैंगस्टर' Thalapathy Vijay से भिड़ेगा बॉलीवुड स्टार? निर्देशक Lokesh Kanagaraj ला रहे हैं ऐसी फिल्म


बता दें कि 'हेरा फेरी 3' साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'हेरा फेरी' की सीरीज है. इससे पहले 'हेरा फेरी 2' भी आ चुकी है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, और तब्‍बू मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के दोनों के दोनों पार्ट को खूब पसंद किया गया था. वहीं खबर आ रही थी कि इस फिल्म का अब तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा, जिसमें न अब्राहम, अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि 'वो इस फिल्म का तीसरा पार्ट जरूर लेकर आएंगे'.

यह भी पढ़ें: 'मैं बचपन से इसका हिस्सा रहा हूं!', Ranbir Kapoor ने मंदिर में जूते पहन कर की एंट्री; अब निर्देशक Ayan Mukerji दे रहे सफाई



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: