Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक रोशन की नानी का हुआ निधन, लंबे समय से थीं बीमार, मुंबई में ली अंतिम सांस


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्टर की नानी का अंतिम संस्कार सुबह करीब 10.30 बजे मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में किया गया। ऋतिक रोशन अपने नाना और नानी दोनों के ही बेहद करीब रहे हैं। ऋतिक की मां पिंकी रोशन उनकी देखभाल करती थीं। पिंकी रोशन ने कई बार अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हमेशा बेड पर ही दिखीं। उनके नाना जे ओम प्रकाश का निधन साल 2019 में हो गया था। जे ओम प्रकाश निर्माता-निर्देशक थे।

जे ओम प्रकाश ने राजेश खन्ना की फिल्म 'आप की कसम' से डेब्यू किया। वह फिल्म के निर्देशक थे। इसके बाद उन्होंने 'अपना बना लो', 'अपनापन', 'आशा', 'आदमी खिलौना है' बनाई। जे ओम प्रकाश की प्रोड्यूस की हुई मुख्य फिल्में 'आई मिलन की बेला', 'आस का पंछी', 'आए दिन बहार के', 'आंखों आंखों में' और 'आया सावन झूम' के है।

hrithik roshan with maternal grandmother

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास ढेर सारी फिल्में हैं। इनमें फाइटर, विक्रम वेधा जैसी मूवीज शामिल हैं। वहीं इन दिनों एक्टर के लवलाइफ के भी खूब चर्चे हैं। खबरों की मानें तो वे एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। ऋतिक और सबा की साथ में तस्वीरें वायरल होती हैं। हाल ही में दोनों को करण जौहर की पार्टी में देखा गया था जहां ऋतिक ने सबा को सबसे मिलवाया था।

कपल ने पूरी पार्टी में सबका ध्यान खूब खींचा था। वहीं एक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: