Hera Pheri 3 की हुई अनाउंसमेंट, प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म, इन कलाकारों के साथ बनेगा फिल्म का सीक्वल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Hera Pheri 3 की हुई अनाउंसमेंट, प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म, इन कलाकारों के साथ बनेगा फिल्म का सीक्वल


<-- ADVERTISEMENT -->



एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि फिल्म बहुत जल्द आएगी। अक्षयजी, परेश भाई और सुनीलजी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है। फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी। हम पुरानी अचीवमेंट को फॉर ग्रांटेड नहीं ले सकते हैं तो कहानी, कॉन्टेंट, स्क्रीनप्ले के मामले में हमे ज्यादा सतर्क रहना पड़ेगा

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर मानों कमेंट्स की बाढ़ आ गई हो। फिरोज के कंफर्म करने के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ट्विटर पर फिल्म के ही कई मीम्स इस खबर के ऊपर बनाए जा रहे हैं। वहीं कुछ लोग फिल्म के सीन्स की वीडियो क्लिप्स भी शेयर कर रहे हैं।

फिरोज ने आगे कहा कि हम कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं, बातचीत जारी है और जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी

एक यूजर ने लिखा है कि फिरोज नाडियाडवाला घोषणा नहीं कर पाएंगे तब तक अक्षय कुमार का लाइनअप 2024 तक के लिए फुल हो जाएगा।

वहीं एक ने लिखा- मेरे को तो ऐसा धक-धक हो रेला है।

अन्य ने लिखा कि- अभी मजा आएगा न बिढू

आपको बता दें प्रियदर्शन ने 'हेरा फेरी' को 2000 में डायरेक्ट किया था, इसके बाद 2006 में 'फिर हेरा फेरी' आई थी और फैंस को अब इसकी तीसरी फिल्म का इंतजार है।

बता दें कि 'हेरा फेरी 3' साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'हेरा फेरी' की सीरीज है। 2006 में 'हेरा फेरी 2' भी आ चुकी है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, और तब्‍बू मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म के दोनों के दोनों पार्ट को खूब पसंद किया गया था। पहले खबर आ रही थी कि इस फिल्म का अब तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा, जिसमें न अब्राहम, अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि फिल्म में पुराई स्टारकास्ट ही नजर आएगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: