'गैंग रेप ऐड' की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हैं एक्टर Saurabh Verma, सामने आई चैट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गैंग रेप ऐड' की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हैं एक्टर Saurabh Verma, सामने आई चैट


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर सौरभ वर्मा (Saurabh Verma) को लोग अभी जानते नहीं. उनका कोई ज्यादा नाम नहीं, लेकिन फिर भी वो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आखिर ऐसा क्या हो गया, जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर बस उन्हीं की बात कर रहे हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं क्या बात है? दसअसल, उनकी एक चैट तेजी से वायरल हो रही है. चैट में एक ऐड के लिए उनको ऑफर किया जा रहा है, जिसको वो ये कह कर रिजेक्ट कर देते हैं कि 'ये महीलाओं के खिलाफ है अगर इसमें आप चेंज करते हैं तो मैं काम कर लूंगा'.


वहीं इस चैट के सामने आने के बाद से सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं. जहां, आज के समय में टीवी से लेकर फिल्म जगत में महिलाओं क प्रति गलत मानसिकता, रैप, छेड़छाड़ जैसी बातों को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जाता है और इन चीजों को प्रमोट करने के लिए बड़े-बड़े एक्टर हां बोल देते हैं.

ऐसे में टीवी के एक छोटे एक्टर ने 'ना' बोलकर खुद को उन सभी स्टार्स के ऊपर कर लिया है. खास बात ये है कि जिस ऐड को उन्होंने ठुकराया था वो कुछ दिनों पहले भारी विवादों में था. ये एक परफ्यूम ऐड है, जिसमें ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने का काम किया गया था.

यह भी पढ़ें: 'आप कुछ नहीं कर सकते!', कम उम्र में बेटी Nysa Devgn के फेम से क्यों परेशान हैं पिता Ajay Devgn?

saurabh_verma_chat_viral.jpg

इस रैप कल्चर को गलत बताकर एक्टर ने इसको करने से रिजेक्ट कर दिया था. जून के पहले हफते में परफ्यूम ब्रांड 'लेयर शॉट' के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनपर यूजर्स ने अपना आक्रोश जाहिर किया था. साथ ही ये दावा किया गाय था कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी.

बता दें कि इन ऐड्स के लिए प्रियंका चोपड़ा जोनस, रितिक रोशन, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर सहित कई सेलेब्स ने काफी कुछ कहा था. बता दें कि सौरभ के इस चैट को अब्बास मिर्जा ने साझा किया था.

यह भी पढ़ें: 'Akshay Kumar के इस रिकॉर्ड को 50 सालों तक कोई नहीं तोड़ सकता', Samrat Prithviraj के फ्लॉप होने पर एक्टर ने ऐसे उड़ाई हंसी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: