'तुम्हारा हश्र मूसेवाला जैसा होगा', Salman Khan को मिली धमकी को लेकर एक्टर ने पुलिस से क्या कहा? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'तुम्हारा हश्र मूसेवाला जैसा होगा', Salman Khan को मिली धमकी को लेकर एक्टर ने पुलिस से क्या कहा?


<-- ADVERTISEMENT -->



29 मई को पंजाबी सिंगर और ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Death) की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से माने की धमकी मिली है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सलमान और सलीम खान को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. इसी को लेकर एक्टर ने मुंबई पुलिस को अपना बयान भी दर्ज करवाया, जिसमें उन्होंने बताया कि 'उन्हें पिछले कुछ दिनों में कोई धमकी भरा कॉल या संदेश नहीं आया है'.

इसके साथ ही एक्टर ने ये भी माना कि हाल में उनका किसी के साथ भी कोई विवाद नहीं हुआ, जिसके चलते कुछ ऐसा हो. सलमान खान और उनके पिता ने बीते सोमवार अपने बयान दर्ज करवाए, जिसमें बताया गया कि 'रविवार को सुबह की सैर के बाद पिता सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड की एक बेंच पर बैठे थे. इसी दौरान एक अनजान आजमी उनके पास आता है और उनको एक खत देता है, जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी. इसे बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया.

यह भी पढ़ें: 'ये अफगानिस्तान नहीं है', नूपुर शर्मा विवाद पर बोलीं Kangana Ranaut, तो बिगड़े यूजर्स


बताया जा रहा है कि बांद्रा पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 506-2 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. साथ ही बताया जा रहा है कि सोमवार को पुलिस ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा किया और घर के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी. साथ ही इलाके के 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जुटाया जा रहा है, जिसने रविवार को बांद्रा बैंडस्टैंड में उस बेंच पर धमकी भरा खत दिया था उसकी पहचान की जा रही है. वहीं सलमान खान हाल में अबू धाबी से IIFA 2022 के आयोजन से लौटे हैं. जहां से उनकी खूब फोटो-वीडियो वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें: 'खुद ही खुद को सुपरस्टार बताते हैं', IIFA को लेकर एक्टर ने कही ऐसी बात; यूजर्स बोले - 'वहां फ्लॉप एक्टर्स को...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: