SSR Death Anniversary: मां की मन्नत पूरी करने के लिए नाव से ननिहाल पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

SSR Death Anniversary: मां की मन्नत पूरी करने के लिए नाव से ननिहाल पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत


<-- ADVERTISEMENT -->



शायद ही कोई हो जिसे न पता हो कि एक्टर अपनी मां से बहुत प्यार करते थे। उनकी मन्नत पूरी करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत नाव से ही अपने ननिहाल चले गए थे। जब वह 16 साल के थे तभी उनकी मां की डेथ हो गई थी जिसके बाद पूरा परिवार पटना से दिल्ली शिफ्ट हो गया था

एक्टर ननिहाल बिहार के खगड़िया जिले में है। बागमती नदी के किनारे स्थित बौरने गांव से उनका एक किस्सा जुड़ा हुआ है। 13 मई 2019 वह तारीख है जब एक्टर मुंडन करवाने के लिए अपने ननिहाल पहुंचे थे। तेगाछी घाट से नाव पकड़ने के बाद वह बौरने घाट पहुंचे थे। यहां पहुंचने के लिए नाव ही एकमात्र साधन है। उनकी मां उषा देवी ने यहां पर भगवती स्थान में मन्नत मांगी थी जिसे पूरा करने के लिए सुशांत यहां आए थे।

sushant singh rajput

जब एक्टर यहां पहुंचे तो उनके फैंस की भीड़ लग गई। लोग एक्टर के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। सुशांत सिंह रापजूपत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने ‘काई पो चे’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’, ‘सोनचिरैया’, ‘ड्राइव’ और ‘छिछोरे जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी और यह उनकी मृत्यु के लगभग एक महीने बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को 34 साल की उम्र में अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: