शूटिंग के दौरान बढ़ी Deepika Padukone की हार्ट रेट, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटिंग के दौरान बढ़ी Deepika Padukone की हार्ट रेट, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल


<-- ADVERTISEMENT -->



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण को दिल की धड़कन बढ़ने की शिकायत होने लगी जिसके बाद उन्हें आनन फानन में हैदराबाद के कामिनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हार्ट रेट स्टेबल होने पर दीपिका फिल्म के सेट पर वापस भी लौट आई हैं। हालांकि, दीपिका और उनकी टीम या फिल्म की टीम की ओर से इस खबर पर अब तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें तबीयत बिगड़ने के दौरान वो हैदराबाद में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' ( Project K) की शूटिंग कर रही थीं। डायरेक्टर नाग अश्विन की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और प्रभास भी मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास भी लीड रोल में हैं। प्रभास के साथ दीपिका की यह पहली फिल्म है।

gggg.jpg

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' है. मूवी में दीपिका के साथ शाहरुख खान काम कर रहे हैं. दीपिका ने शाहरुख खान के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. एक बार फिर किंग खान संग कोलैबोरेट कर दीपिका काफी खुश हैं।

वहीं खबर ये भी है कि वह अपने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) में नजर आ सकती हैं। जी हां, सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दीपिका इस फिल्‍म में एक शानदार कैमियो के रोल में नजर आ सकती है। दीपिका की अपकमिंग फिल्‍म ‘फाइटर’ की भी खूब चर्चा हो रही है। इसमें रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ पहली बार वह स्‍क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

दीपिका (Deepika Padukone) की पिछली फिल्‍म ‘गहराइयां’ थीं, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: