कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो पोस्ट कर लिखा - 'मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो पोस्ट कर लिखा - 'मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया'


<-- ADVERTISEMENT -->



दरअसल में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राबता' को आज 5 साल पूरे हो गये हैं। इस फिल्म में सुशांत राजपूत के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन नज़र आईं थीं।

इस मौके पर कृति सेनन ने सोशल मीडिया के ज़रिए वीडियो शेयर करके फिल्म के पांच साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया है। साथ ही उन्होंने इस मौक पर दिंवगत एक्टर सुशांत राजपूत को भी याद किया है।

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, 'मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लमहा एक दामन भर गया। ये फिल्म कई मायने में स्पेशल थी। ये फिल्म कई यादों से भरी है। ये जर्नी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं आप दोनों के साथ इस जर्नी पर गई। सुशांत और डीनो। राब्ता को पूरे हुए 5 साल। मेरी सिंगिंगे को यहां इग्नोर कीजिए, इमोशन्स सच्चे हैं।'

इस वीडियो में कृति फिल्म राब्ता का टाइटल सॉन्ग ‘कुछ तो है तुझसे राब्ता’ गाते नजर आ रही हैं। इस पोस्ट ने सबकी आंखें नम कर दी हैं और लोग इसपर जमकर कमंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जून 2017 में रिलीज़ हुई राबता बड़े बजट की फिल्म होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि फिल्म के गानों ने फैंस का दल जीता था। सी फिल्म के दौरान कृति और सुशांत के अफेयर की भी खबर थी। हालांकि, दोनों एक्टर्स ने कभी भी रिलेशन में होने की बात नहीं स्वीकारी।

4 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा वाले अपार्टमेंट से बरामद किया गया था। मेडिकल जांच में पुष्टि हुई थी कि एक्टर ने सुसाइड किया था। इस मामले में उस समय एक्टर की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। ये भी सामने आया कि एक्टर के साथ रिया भी ड्रग्स लेन-देन में शामिल थीं। नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में एक गिरोह सामने आया था जिससे सुशांत द्वारा नशीली दवाओं की खरीद होती थी। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: